लड़की ड्रामेबाज़ है – सूरज पे मंगल भारी का नया गाना सबको थिरकने पर मजबूर कर देगा

 45 total views,  2 views today

[ad_1]

सात गानों का म्यूज़िक एल्बम

सात गानों का म्यूज़िक एल्बम

फिल्म में कुल सात गाने हैं जिन्हें मिलकर कंपोज़ किया है जावेद – मोहसिन और किंगशुक चक्रवर्ती ने। जावेद – मोहसिन ने फिल्म के पांच गाने कंपोज़ किए हैं। इससे पहले इस जोड़ी ने मुन्ना माईकल के लिए भी म्यूज़िक दिया है लेकिन उन्हें याद रखा जाता है जलेेबी के शानदार गाने पल के लिए।

लड़की ड्रामेबाज़ है

लड़की ड्रामेबाज़ है

लड़की ड्रामेबाज़ है, एक Peppy गाना है जो तुरंत श्रोताओं का ध्यान खींचता है। गाने के बीट्स काफी अच्छे हैं लेकिन गाने का ग्राफ सामान्य है। गाने को आवाज़ दी है मोहसिन शेख, ज्योतिका टांगड़ी, ऐश्वर्या भंडारी और मेलो डी ने। इसे लिखा है दानिश साबरी ने।

वारेया

वारेया

गाने को कंपोज़ किया है जावेद मोहसिन और इसे गाया है जावेद मोहसिन और विभोर पाराशर। गीतकार हैं कुणाल वर्मा और गाने की कोरियोग्राफी की है विजय गांगुली ने। गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ये सॉफ्ट रोमांटिक गाना आपको भी बेहद पसंद आएगा।

दौड़ा दौड़ा

दौड़ा दौड़ा

दौड़ा दौड़ा एक सिचुएशनल गाना है जो सुनने में मज़ेदार है। बोल हैं दानिश साबरी का। इसे गाया है जावेद – मोहसिन और दिव्या कुमार ने।

बसंती

बसंती

बसंती एक आईटम सॉन्ग है जिसे फिल्माया गया है करिश्मा तन्ना पर। गाने को कंपोज़ किया है जावेद मोहसिन ने और गीतकार हैं दानिश साबरी ने। वहीं कोरियोग्राफी है विजय गांगुली। गाने के बोल बसंती आज कुत्तों के सामने ना नाच काफी सनसनीखेज़ हैं और इसलिए युवाओं के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं। इस दीवाली सीज़न पार्टियों में ये गाना छाया रहेगा।

वारेया - डुएट वर्जन

वारेया – डुएट वर्जन

वारेया का एक और वर्जन भी फिल्म के एल्बम में हैं। इस गाने में विभोर पाराशर का साथ दिया है पलक मुच्छाल ने। गाना काफी अच्छा है और काफी जल्दी ज़ुबान पर चढ़ता है। हालांकि ये आपके साथ रह जाए, इतना प्रभावी नहीं है।

सूरज पे मंगल भारी

सूरज पे मंगल भारी

फिल्म का टाईटल ट्रैक काफी चलता फिरता है। और जहां तक है शायद फिल्म में बैकग्राउंड के लिए इस्तेमाल किया गया हो। म्यूज़िक है किंगशुक चक्रवर्ती का और बोल लिखे हैं अभिषेक शर्मा ने। गाने को अपनी आवाज़ से सजाया है चिन्मयी त्रिपाठी और सांझ वी ने।

Bad Boys

Bad Boys

आजकल रैप के बिना तो कोई फिल्म पूरी नहीं होती है। तो सूरज पे मंगल भारी के एल्बम में भी बैड बॉयज़ नाम का रैप है जिसे गाया है मेलो डी। इस गाने को कंपोज़ किया है किंगशुक चक्रवर्ती ने और इसे लिखा मेलो डी ने। हालांकि ये गाना प्रभावशाली नहीं है।

[ad_2]

Source By

Admin

We have Biggest Sources of Latest News latest celebrity , Hollywood Celebrity Entertainment News Hollywood Gossip , beauty trends..

https://www.bighungama.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page